डीएसए मैदान का सौन्दर्यीकरण एवं सुविधाओं के विस्तार के सम्बन्ध में

      नैनीताल 22 अगस्त - जिलाधिकारी वंदना की अध्यक्षता में  नैनीताल के डीएसए मैदान का सौन्दर्यीकरण एवं सुविधाओं के विस्तार के सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारियों के साथ बैठक कर विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि डीएसए मैदान के जो भी सौन्दर्यीकरण एवं विभिन्न खेल सुविधाओं के विकास के कार्य किये जाने हैं उन्हें दीर्घकालीन प्लान के तहत बनाना सुनिश्चित करें। नगरपालिका ईओ को निर्देश दिये हैं कि डीएसए मैदान में वर्तमान स्थापित भवनों की वस्तुस्थिति का डेटा उपलब्ध कराने, सचिव विकास प्राधिकरण को डीएसए मैदान में स्थापित वर्तमान भवनों का सर्वे करते हुए उनमें स्टेकहोल्डर्स के साथ बैठक करना सुनिश्चित करें ताकि सुव्यवस्थित ढंग से सौन्दर्यीकरण के कार्यों को किया जा सके।

     डीएम ने आरडब्लूडी के अधिशासी अभियन्ता को डीएसए मैदान के सौन्दर्यीकरण एवं विभिन्न खेल सुविधाओं के विकास के कार्यो से सम्बन्धित डिजाइन, डीपीआर आगामी 22 सितम्बर तक उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। डीएम ने डीएसए मैदान के कार्यो की देख-रेख हेतु प्रभारी जिला क्रीड़ा अधिकारी को नोडल अधिकारी नामित किया है। उन्होंने कहा कार्यों में गुणवत्ता एवं पारदर्शिता बनी रहे तथा सम्बन्धित अधिकारी आपस में समन्वय बनाते हुए कार्य करना सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर सचिव विकास प्राधिकरण पंकज उपाध्याय, एई पंकज पाठक, आरडब्लूडी केसी जोशी, सचिव डीएसए अनिल गड़िया, ईओ नगरपालिका आलोक उनियाल, प्रभारी जिला क्रीड़ा अधिकारी जानकी कार्की के साथ ही अन्य अधिकारी उपस्थित थे।