असामयिक निधन से प्रदेश में 3 दिन का राजकीय शोक घोषित

  बागेश्वर 26 अप्रैल- प्रदेश के परिवहन सहित कई विभागों के काबीना मंत्री व चार बार विधायक स्वर्गीय चंदन रामदास जी का असामयिक निधन हो जाने से प्रदेश में 3 दिन का राजकीय शोक घोषित किया 26 से 28 अप्रैल तक। 

 स्वर्गीय दास ने बागेश्वर में अंतिम सांस ली उनके निधन से प्रदेश में शोक की लहर छा गई स्वर्गीय दास 1980 में राजनीति मैं पदार्पण किया 1997 में नगरपालिका बागेश्वर की निर्दलीय अध्यक्ष बने 2006 में पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी जी की प्रेरणा पर भाजपा में शामिल हुए 2007, 2012, 2017 और 2022 मैं लगातार चौथी बार विधायक चुने गए।

 इधर लंबे समय से बीमार थे उनके निधन से प्रदेश की राजनीति को बड़ा झटका लगा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनके निधन की पुष्टि करते हुए शोक जताया, मंत्रिमंडल में मेरे वरिष्ठ सहयोगी स्वर्गीय चंदन राम दास जी के आकस्मिक निधन समाचार से स्तब्ध हूं और उनके निधन से अपूरणीय क्षति हुई है ईश्वर पुण्य आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को असीम कष्ट सहन करने की शक्ति दे। "ओम शांति"

 नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने भी स्वर्गीय दास जी के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा मैं स्तब्ध हूं उनका जीवन जनसेवा में गुजरा है क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है ईश्वर पुण्यआत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। "ओम शांति"