अवैध निर्माण को किया ध्वस्त

   हल्द्वानी 4 मई - जिला विकास प्राधिकरण ने आज अवैध निर्माण पर बनभूलपुरा क्षेत्र में फर्जी तरीके से मृत व्यक्ति का साइन करा कर प्राधिकरण से नक्शा पास करवाकर अवैध निर्माण कराया जा रहा था, जिसकी सूचना खास सूत्रों से मिलने पर कार्रवाई की गई। जिसके बाद आज जिला विकास प्राधिकरण की संयुक्त सचिव एवं नगर मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने अपनी टीम के साथ पहुंचकर अवैध निर्माण को जेसीबी मशीन लगाकर तोड़ दिया है।

    नगर मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बताया निर्माणकर्ता के परिजन के द्वारा शिकायत की गई, उक्त निर्माण में एक मृत व्यक्ति का फर्जी साइन करवा कर नक्शा पास किया गया था। प्राधिकरण के सचिव पंकज उपाध्याय के निर्देश के बाद आज अवैध निर्माण को तोड़ दिया हैं   

 इस दौरान एक नेताजी भी मौके पर पहुंचे और प्राधिकरण की कार्रवाई का विरोध करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन ऋचा सिंह ने नेताजी को अच्छी तरह से नेतागिरी समझाकर कड़ी हिदायत देकर कार्यवाई से दूर रहने को बोल दिया, फटकार सुनने के बाद फिर नेताजी कार्यवाई से चुपचाप गायब हो गए। जिसके बाद आज जिला विकास प्राधिकरण की संयुक्त सचिव एवं नगर मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने अपनी टीम के साथ पहुंचकर अवैध निर्माण को जेसीबी मशीन लगाकर तोड़ दिया है।

,